हल्लेलुयाह जयमसिहा

आदरणीय ख्रिस्टिया जान हरु अनि साथी हरु तथा मेरो प्यारो मित्र हरु। मेरो यो ब्लग कुनै धर्म बिरोधि अनि धर्म परिबर्तन गर्न लागि हैन तर एउटा सहि र सत्य लै तपाइको समू यो सामजिक संजाल बाट पुराउनु मेरो लक्ष र उदेश्य हो ! एस ब्लग मा लेखेको कुराहरुले कसैको मनमा चोट पुग्छ भने मा हृदय देखि नै क्षमा प्रार्थी छु ! किनकि परमेस्वोर को वचन तरवार को धर जस्तै छ !

आमेन


9 July 2014

कुरान मा पनि येशु ख्रिस्ट को बारेमा लेखिएको

कुरान मा पनि येशु ख्रिस्ट को बारेमा लेखिएको आज बल्ल थाहा पाए यो पोस्ट भारत को इसाई एक्ष्प्रेस बाट लिएको हो !

और वास्तव में हम मूसा के इधार इंजील दिया और हम दूतों की एक गाड़ी उसके पीछे का पालन करने के कारण होता है, और हम यीशु पर्यत दिया, मरियम का बेटा है, स्पष्ट (अल्लाह संप्रभुता के) सबूत है, और हम पवित्र आत्मा के साथ उसे समर्थन किया. यह (अल्लाह से) एक दूत तु अपने आप को नहीं की इच्छा है, जो कि साथ तुमसे कहता वहाँ cometh, जब तु अभिमानी हो जाना, और कुछ तु नास्तिकता और कुछ तु हत्या, कि, कभी ऐसा है? (अल Baqara: 87)

(हे मुसलमानों) कहते हैं: हम हमें और इब्राहीम के इधार से पता चला था जो कि, और इश्माएल और इसहाक, और याकूब, और जनजातियों के इधार से पता चला है जो अल्लाह और उस में विश्वास करते हैं, और कहा कि जो मूसा और यीशु प्राप्त किया, और कहा कि जो नबियों अपने प्रभु से प्राप्त किया. हम उनमें से किसी के बीच कोई भेद करना, और उसे पर्यत हम आत्मसमर्पण कर दिया है. (अल Baqara: 136)

उनमें से कुछ को वह डिग्री में (दूसरों से ऊपर) ऊंचा है, जबकि उन दूतों की, जिनमें से कुछ हम दूसरों उत्कृष्टता प्राप्त करने के कारण होता है, और जिनमें से कुछ जिसे पर्यत अल्लाह spake कर रहे हैं; और हम यीशु, मरियम का बेटा है, (अल्लाह संप्रभुता के) के स्पष्ट सबूत दे दी है और हम पवित्र आत्मा के साथ उसे समर्थन किया. अल्लाह तो यह wiled था और अगर उन्हें बाद के बाद जो लोग स्पष्ट सबूत उन्हें पर्यत आया था के बाद एक दूसरे के साथ लड़ाई लड़ी है नहीं होगा. लेकिन वे उनमें से कुछ विश्वास और कुछ अविश्वास, मतभेद था. अल्लाह तो यह इच्छाशक्ति थी, तो वे एक दूसरे के साथ लड़ाई लड़ी है नहीं होगा; लेकिन अल्लाह वह करेगा क्या doeth. (अल Baqara: 253)

हे मरियम: स्वर्गदूतों ने कहा कि जब (और याद है)! लो! अल्लाह तुमको जिसका नाम दुनिया में शानदार मैरी के मसीहा, यीशु, बेटा, और इसके बाद, और (अल्लाह पर्यत) के पास लाया उन में से एक है उसके पास से एक शब्द, की खुशी ख़बर देता है. (Aali Imraan: 45)

यीशु ने अपने अविश्वास के प्रति सचेत हो गया लेकिन जब वह रोया: कौन अल्लाह के कारण में मेरे सहायकों होगा? चेलों ने कहा: हम अल्लाह सहायकों हो जाएगा. हम अल्लाह में विश्वास करते हैं, और हम (उसे पर्यत) आत्मसमर्पण कर दिया है कि तू गवाही. (Aali Imraan: 52)

यीशु हे अल्लाह ने कहा कि जब (और याद है)! लो! मैं तुमको सभा और तुमको मुझे पर्यत चढ़ना पैदा करने के लिए, और नास्तिकता और जी उठने के दिन तक जो नास्तिकता ऊपर तुमको पालन करें जो उन स्थापना कर रहा हूँ जो लोग तुमको सफाई कर रहा हूँ. फिर मुझे पर्यत तु (सभी) वापसी, और मुझे लगता है कि के रूप में आप के बीच न्याय करेगा तु अलग करने के लिए इस्तेमाल किया जिसमें. (Aali Imraan: 55)

लो! अल्लाह के साथ यीशु की समानता के एडम की समानता के रूप में है. वह धूल से उसे बनाया है, तो वह उसे पर्यत ने कहा: नहीं! और वह है. (Aali Imraan: 59)

(हे मुहम्मद) कहो: हम हमें और इब्राहीम और इश्माएल और इसहाक और याकूब और जनजातियों के इधार से पता चला था जो कि पर्यत से पता चला है जो अल्लाह और उस में विश्वास करते हैं, और मूसा और यीशु और उनके भगवान से भविष्यद्वक्ताओं पर्यत vouchsafed किया गया था जो कि. हम उनमें से किसी के बीच कोई भेद करना, और उसे पर्यत हम आत्मसमर्पण कर दिया है. (Aali Imraan: 84)

और क्योंकि उनके कहावत की: हम मरियम के मसीहा, यीशु बेटा निहत, अल्लाह के दूत - वे उसे नहीं निहत और न ही उसे क्रूस पर चढ़ाया, लेकिन यह उन्हें पर्यत तो दिखाई दिया; और लो! यह विषय में सहमत नहीं हैं कि जो लोग इनका में संदेह कर रहे हैं; वे इनका अनुमान का पीछा बचाने के ज्ञान नहीं है; वे कुछ के लिए उसे नहीं निहत. (एक-Nisaa: 157)

लो! हम इब्राहीम और इश्माएल और इसहाक और याकूब और जनजातियों, और यीशु और अय्यूब और जोनाह और हारून और सुलैमान प्रेरित है, और हम दाऊद से प्रदान के रूप में भजन के रूप में हम उसे बाद नूह और नबियों प्रेरित के रूप में हम तुमको प्रेरित करते हैं; (एक-Nisaa: 163)

इंजील के हे लोग! अपने धर्म में अतिरंजना और न ही किसी प्रकार के विषय में अल्लाह सच्चाई को बचाने के मत बोलना. मैरी के मसीहा, यीशु बेटा है, केवल एक अल्लाह के दूत, और वह मरियम पर्यत अवगत करा दिया जो उनके शब्द, और उसके पास से एक भावना थी. तो अल्लाह और उनके दूतों में विश्वास करते हैं, और "तीन" नहीं कहना - संघर्ष! आप के लिए बेहतर है (यह है)! - अल्लाह केवल एक अल्लाह है. सुदूर यह है कि वह एक बेटा चाहिए था कि उनकी उत्कृष्ट महामहिम से हटा दिया है. उनका सब है कि आकाश में है और सब है कि पृथ्वी में है. और अल्लाह रक्षक के रूप में पर्याप्त है. (एक-Nisaa: 171)

और हम टोरा में उसे पहले (प्रगट) किया गया था जो कि इस बात की पुष्टि उनके नक्शेकदम पर चलना यीशु, मरियम का बेटा है, के कारण होता है, और हम जिसमें से पहले (प्रगट) किया गया था जो कि इस बात की पुष्टि, मार्गदर्शन और एक प्रकाश है उस पर इंजील कोताही यह टोरा में - (बुराई) वार्ड जो उन के इधार एक मार्गदर्शन और एक चेतावनी. (अल Maaida: 46)

भटक गया जो इसराइल के बच्चे से वे दाऊद की जीभ ने शाप दिया, और यीशु, मरियम का बेटा के थे. वे बलवा और लांघा इस्तेमाल किया क्योंकि यही था. (अल Maaida: 78)

जब अल्लाह saith: हे यीशु, मरियम का बेटा! तुमको पर्यत और तेरा माँ पर्यत मेरा एहसान याद रखें; तू परिपक्वता के रूप में पालने में मानव जाति के इधार spakest इतना है कि कैसे मैं पवित्र आत्मा के साथ तुमको मजबूत बनाया; और कैसे मैं तुमको इंजील और बुद्धि और टोरा और इंजील सिखाया; और यह मेरी अनुमति के द्वारा एक पक्षी की समानता, और इस पर भूतकाल झटका थे और यह मेरी अनुमति के द्वारा एक पक्षी के रूप में था तू मिट्टी की आकृति भूतकाल, और तू अंधा पैदा हुआ था, जो उसे और मेरी अनुमति के द्वारा कोढ़ी को चंगा भूतकाल कैसे; और कैसे तू मेरी अनुमति के द्वारा मृत उठाना भूतकाल; मैं (नुकसान पहुँचाने) से इसराइल के बच्चे रोका कैसे तू स्पष्ट सबूत के साथ उन्हें पर्यत camest, और disbelieved उनमें से जो कहा और जब तुमको: यह किसी और मात्र जादू से कोई चीज़ नहीं है; (अल Maaida: 110)

चेलों ने कहा: हे यीशु, मरियम का बेटा! तेरा प्रभु हमारे लिए स्वर्ग से भोजन के साथ एक मेज प्रसार नीचे भेजने के लिए सक्षम है? उन्होंने कहा: तु सच्चे विश्वासियों रहे हैं, तो अल्लाह के लिए अपने कर्तव्य का पालन. (अल Maaida: 112)

यीशु, मरियम का बेटा है, ने कहा: अल्लाह, हम में से प्रभु हे! यह हम में से पहले और हम में से अंतिम के लिए के लिए हमारे लिए एक दावत,, और तुमको से एक संकेत हो सकता है कि, हमारे लिए स्वर्ग से भोजन के साथ एक मेज प्रसार नीचे भेजें. तू sustainers के सर्वश्रेष्ठ कला के लिए, हमें जीविका दे. (अल Maaida: 114)

और जब अल्लाह saith: हे यीशु, मरियम का बेटा! भूतकाल तू मानव जाति कहता हूं: अल्लाह के पास दो देवताओं के लिए मुझे और मेरी माँ ले? वह saith: महिमा हो! यह मैं कोई अधिकार नहीं था कि जो करने के लिए बोलना मेरा नहीं था. मैं यह कहने के लिए प्रयोग किया जाता है, तो तू यह knewest. तू मेरे मन में है क्या knowest, और मैं तेरा मन में है क्या नहीं पता है. लो! तू ही तू, हालात छुपा के Knower कला? (अल Maaida: 116)

और ाकारिया और जॉन और यीशु और एलियास. (उनमें से) हर एक धर्मी की थी. (अल An'aam: 85)

फिर वह उसे ले जाने, अपने खुद के लोक के लिए उसे लाया. उन्होंने कहा, हे मेरी! तू ने एक अद्भुत बात के साथ आते हैं. हे हारून के बहन! तेरा पिता एक दुष्ट आदमी नहीं था और न ही तेरा माँ एक वेश्या थी. फिर वह उसे की ओर इशारा किया. उन्होंने कहा: हम कैसे पालने में है जो एक, एक जवान लड़के से बात कर सकते हैं? वह spake: लो! मैं अल्लाह का दास हूँ. उन्होंने कहा, मुझे इंजील दिया हाथ और मुझे एक पैगंबर नियुक्त हाथ, और wheresoever मैं हो सकता है मुझे धन्य बनाया हाथ, और इतने लंबे समय तक मैं जिंदा रहने के रूप में मुझ पर प्रार्थना और almsgiving enjoined हाथ
और मुझे बोर जो उसकी ओर कर्तव्यपरायण (हाथ मुझे बनाया), और unblest, मुझे अभिमानी नहीं बनाया हाथ. दिन मैं मुझ पर शांति पैदा हुआ, और जिस दिन मैं मर जाते हैं, और दिन मैं ज़िंदा उठाया जाएगा था! (यह है) वे शक के विषय में जो सच्चाई का बयान: इस तरह यीशु, मरियम का बेटा था. (मरयम: 27-34)

और हम नबियों से एक वाचा exacted, और (हे मुहम्मद) तुमको से और नूह और इब्राहीम और मूसा और मरियम के यीशु बेटा से जब. हम उनमें से एक पवित्र वाचा लिया; (अल Ahzaab: 7)

वह तुम्हें वह नूह के इधार की सराहना की जो कि धर्म के लिए ठहराया, और कहा कि जो हम तुमको में (मुहम्मद) प्रेरित है, और कि जो हम कह, इब्राहीम और मूसा और यीशु के इधार सराहना हाथ: धर्म की स्थापना, और उसमें विभाजित नहीं किया. मूर्तिपूजक के लिए भयानक जो पर्यत तू उन्हें callest है. अल्लाह खुद जिसे वह करेंगे के लिए chooseth, और उसे (की ओर) turneth जो खुद पर्यत उसे guideth. (ऐश शूरा: 13)

यीशु (अल्लाह संप्रभुता के) के स्पष्ट सबूत के साथ आया था, उन्होंने कहा: मैं ज्ञान के साथ तुमसे कहता आ गए हैं, और तु अलग जो कि विषय की कुछ सादे बनाने के लिए. तो अल्लाह के लिए अपने कर्तव्य रखने के लिए, और मेरी आज्ञा का पालन. (Az-Zukhruf: 63)

तो फिर हम अपने दूतों को उनके नक्शेकदम पर चलने का कारण बना; और हम पालन करने के लिए, यीशु, मरियम का बेटा है कारण होता है, और उसे सुसमाचार दिया, और जो उसके पीछे के दिलों में करुणा और दया रखा. लेकिन monasticism वे का आविष्कार किया - केवल अल्लाह की खुशी की मांग, और वे सही अनुपालन के साथ यह नहीं मनाया - हम उनके लिए यह नहीं ठहराया. तो हम उनके इनाम का मानना ​​है उनमें से जो देते हैं, लेकिन उनमें से कई बुराई यकृत हैं. (अल हदीद: 27)

वह तुम्हें वह नूह के इधार की सराहना की जो कि धर्म के लिए ठहराया, और कहा कि जो हम तुमको में (मुहम्मद) प्रेरित है, और कि जो हम कह, इब्राहीम और मूसा और यीशु के इधार सराहना हाथ: धर्म की स्थापना, और उसमें विभाजित नहीं किया. मूर्तिपूजक के लिए भयानक जो पर्यत तू उन्हें callest है. अल्लाह खुद जिसे वह करेंगे के लिए chooseth, और उसे (की ओर) turneth जो खुद पर्यत उसे guideth. (ऐश शूरा: 13)

यीशु (अल्लाह संप्रभुता के) के स्पष्ट सबूत के साथ आया था, उन्होंने कहा: मैं ज्ञान के साथ तुमसे कहता आ गए हैं, और तु अलग जो कि विषय की कुछ सादे बनाने के लिए. तो अल्लाह के लिए अपने कर्तव्य रखने के लिए, और मेरी आज्ञा का पालन. (Az-Zukhruf: 63)

तो फिर हम अपने दूतों को उनके नक्शेकदम पर चलने का कारण बना; और हम पालन करने के लिए, यीशु, मरियम का बेटा है कारण होता है, और उसे सुसमाचार दिया, और जो उसके पीछे के दिलों में करुणा और दया रखा. लेकिन monasticism वे का आविष्कार किया - केवल अल्लाह की खुशी की मांग, और वे सही अनुपालन के साथ यह नहीं मनाया - हम उनके लिए यह नहीं ठहराया. तो हम उनके इनाम का मानना ​​है उनमें से जो देते हैं, लेकिन उनमें से कई बुराई यकृत हैं. (अल हदीद: 27)

और मरियम के जब यीशु बेटे ने कहा: हे इस्राएल के बच्चे! लो! मैं टोरा में मुझे पहले (प्रगट) था, और जिसका नाम धन्य एक है मेरे बाद cometh जो एक दूत, की अच्छी ख़बर लाने, जो कि इस बात की पुष्टि, तुमसे कहता अल्लाह के दूत हूँ. उन्होंने स्पष्ट सबूत के साथ उन्हें पर्यत आ हाथ फिर भी, जब वे कहते हैं: यह मात्र जादू है. (एएस Saff 6)

हे तु जो विश्वास! अल्लाह के लिए मेरे सहायकों कौन हैं: मरियम के यीशु बेटा चेलों के इधार ने कहा, भले ही अल्लाह सहायकों हो? उन्होंने कहा: हम अल्लाह सहायकों हैं. एक पार्टी disbelieved और जब इसराइल के बच्चों की एक पार्टी है, माना जाता है. तो फिर हम अपने दुश्मन के खिलाफ जो विश्वास उन मजबूत बनाया, और वे ऊपरवाला बन गया. (एएस Saff: 14)

इन विज्ञापनों के बारे में
यह साझा करें:

No comments:

Post a Comment